Thappad 2020 Movie Download Full HD

Thappad 2020 Movie Full Movie Download Full HD

Thappad Movie Download(अनुवाद। थप्पड़) एक आगामी २०२० भारतीय हिंदी-भाषा की ड्रामा फिल्म है, जो अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित (भूषण कुमार के साथ) है।

फिल्म में तापसी पन्नू को एक महिला के रूप में दिखाया गया है जो अपने पति द्वारा थप्पड़ मारने पर तलाक के लिए डेटा रिकॉर्ड करती है। इसे 28 फरवरी 2020 को नाटकीय रूप से लॉन्च किया जा सकता है

फिल्म 2018 की फिल्म मुल्क के बाद तापसी पन्नू और निर्देशक अनुभव सिन्हा के दूसरे सहयोग को चिह्नित करती है।

प्रधान चित्र 6 सितंबर 2019 को शुरू हुए और 16 अक्टूबर को समाप्त हुए। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर हुई थी।

फिल्म को शुरू में 6 मार्च 2020 को लॉन्च करने के लिए जानबूझकर किया गया था, हालांकि, बाद में इसे हर हफ्ते पहले यानि 28 फरवरी 2020 को लॉन्च किया गया।

31 जनवरी को टी-सीरीज द्वारा फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च किया गया। 11 फरवरी को दूसरा आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च हुआ और इसमें पन्नू ने चौथी दीवार को तोड़ते हुए दिखाया और दर्शकों से वीडियो को रिपोर्ट करने के लिए कहा ताकि यह YouTube पर अवरुद्ध हो जाए।

Thappad Movie Download एक अमृता की कथा है जिसका प्रतीत होता है कि अच्छा जीवन तब बिखर जाता है जब उसका पति एक उत्सव में जैसे ही उसे थप्पड़ मारता है। लेकिन क्या एक थप्पड़ क्वेरी के लिए पर्याप्त है जो एक रिश्ते के लिए खड़ा है?

Thappad Movie Download के कार्यबल ने मुख्य अभिनेता तासपे पन्नू और निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ मिलकर घरेलू हिंसा को प्रदर्शित करने वाली फिल्मों में अस्वीकरण की मांग करने वाली याचिका को उनकी मदद के लिए लम्बा खींच दिया है।

लड़कियों के अधिकार संगठन ब्रेकथ्रू ऑन चेंज डॉट ओआरजी के लिए मिहिका बनर्जी द्वारा शुरू की गई याचिका पर अब तक 1.27 लाख से अधिक हस्ताक्षर हो चुके हैं।

Taapsee ने मार्केटिंग अभियान का विज्ञापन करने के लिए एक विचार वीडियो शूट किया है।

“जब हमारे पास शराब की खपत, धूम्रपान और पशु क्रूरता के लिए’ Thappad Movie Download ‘ऑन-स्क्रीन के लिए अस्वीकरण क्यों नहीं है? ” अभिनेता क्लिप के भीतर पूछता है।

याचिका में सूचना और प्रसारण मंत्रालय और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से हिंसा के दृश्यों का पता लगाने और उन्हें चेतावनी और अस्वीकरण के साथ मदद की मांग की गई है।

“मुझे खुशी है कि ऑन-स्क्रीन लिंग-आधारित हिंसा के लिए चेतावनी और अस्वीकरण की हमारी याचिका को भारी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।” हम दृढ़ता से मानते हैं कि लोकप्रिय संस्कृति और समुदाय आधारित कार्यों के माध्यम से स्थायी व्यवहार परिवर्तन लाने के हमारे प्रयास लिंग आधारित हिंसा को समाप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। मैं खुश हूं कि फिल्म थापद ने मुख्य भूमिका निभाई है। हमें उम्मीद है कि कई और फिल्में इस प्रथा का पालन करेंगी, ”सोहिनी भट्टाचार्य, अध्यक्ष और सीईओ, ब्रेकथ्रू, एक घोषणा में कहा गया है।

32 वर्षीय अभिनेता ने अतिरिक्त रूप से सोशल मीडिया पर याचिका दायर करने के लिए अपनी मदद देने के लिए सीबीएफसी से कहा कि लड़कियों को अस्वीकृति रखने के लिए लड़कियों के विरोध में हिंसा का चित्रण करने के लिए इसे आवश्यक बनाने के लिए कहें।

“जब हमारी अधिकांश फिल्में महिलाओं के गलत चित्रण से भरी होती हैं, तो ‘ Thappad Movie Download ‘ जैसी फिल्में हमारे सामूहिक विवेक को स्थापित करती हैं।

निदा हसन के राष्ट्रीय निदेशक निदा हसन ने कहा, ‘महसी की चेंज डॉट ओआरजी याचिका का समर्थन भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण बयान है जो हमारे देश में हर दिन लाखों महिलाओं को प्रभावित करने वाले महत्वपूर्ण मुद्दों पर सही संदेश देने की जिम्मेदारी लेता है।’ , कहा गया है।

Thappad Movie Download 28 फरवरी को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

तपसे पन्नू ने अपनी आगामी फिल्म Thappad Movie Download के साथ एक चर्चा का निर्माण किया है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित, थप्पड़ एक महिला की कहानी कहती है, जिसका जीवन उसके पति द्वारा थप्पड़ मारने के बाद बदल जाता है। ताजा इंटरव्यू में, तापेसी ने खुलासा किया कि अनुभा के साथ एक ऑफ-द-कफ संवाद के बाद फिल्म को जीवन में कैसे मिला, जबकि वे मुल्क के लिए कब्जा कर रहे थे। उन्होंने अतिरिक्त रूप से साझा किया कि वह Thappad Movie Download को फिल्माने के बाद 30 दिनों तक सामान्य स्थिति में नहीं लौट सकीं।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, तापसे ने कहा, “मुझे मुल्क (2018) के प्रचार के दौरान याद आया, मैं अनुभव सर के साथ बातचीत कर रहा था और मैंने उनसे कहा कि अगर कोई दिन है तो मैं सच में किसी को फिल्म बनाने के लिए कह सकता हूँ, यह होगा घरेलू हिंसा के विषय पर। यह मेरे लिए बहुत व्यक्तिगत है और मैं समझा नहीं सकता कि क्यों … “

Thappad Movie Download की भविष्यवाणी इस आधार पर की गई है कि एक भी Thappad Movie Download अस्वीकार्य है और यह घर की हिंसा के लिए जिम्मेदार है। यह बताते हुए कि उन्होंने चरम घरेलू हिंसा के बारे में फिल्म नहीं बनाने के लिए क्यों चुना, तापसी ने कहा, “हमने जानबूझकर इसे अत्यधिक घरेलू हिंसा वाली फिल्म बनाने से परहेज किया क्योंकि तब लोग इसे ‘ये हमरे घर पे नाही होता’ कहते हुए इसके साथ डिस्कनेक्ट करने की कोशिश कर सकते हैं। हम अपर मिडिल क्लास य एजुकेटेड लोगो के घर पे नहीं हो रहा है ‘। हॉट सब घर में है और इसलिए इसे जानबूझकर ऐसे ही रखा गया। “

फिल्म का व्यक्तिगत रूप से तापसे पर बहुत अधिक प्रभाव पड़ा, क्योंकि उसने साझा किया कि वह कई अवसरों पर कब्जा करते समय ‘क्लस्ट्रोफोबिक’ महसूस करती थी, और चरित्र से बाहर लौटने के लिए दृढ़ महसूस करती थी। “जब शूट खत्म हो गया, तो मैं 30 दिनों के लिए सामान्य स्थिति में वापस नहीं आई और मुझे इसे डिस्कनेक्ट करने के लिए काम से ब्रेक लेना पड़ा,” उसने कहा।

Thappad Movie Download 28 फरवरी को सिनेमाघरों में हिट हुई।

जब कोई अभिनेता तापसी पन्नू की फिल्मों के बारे में सोचता है, तो यह इस शर्त पर होता है कि वह भयंकर, साहसी और फायरब्रांड चित्र के साथ एक पंच पैक करने जा रही है जिसे वह पहचाना जाने लगा है। अपनी बाद की फिल्म थप्पड़ के साथ, जो घरेलू हिंसा के विषय पर प्रकाश डालती है, अभिनेता को उस टैग को बाधित करने और खुद के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करने की उम्मीद है।

Thappad Movie Download मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं में से एक है, क्योंकि मैं एक फायरब्रांड अभिनेता की इस छवि को आगे बढ़ाता हूं और लोगों को लगता है कि इस्से कोइ मारेगा तोह घुमेक मारेंगे। हम उस फायरब्रांड छवि को बंद करने की कोशिश कर रहे थे ताकि वह औसत भारतीय महिला के साथ प्रतिध्वनित हो सके जो अभी भी चीजों को खुद पर रखने और वापस लड़ने में विश्वास करती है। और मेरे दर्शकों को मेरे चरित्र पर विश्वास करने के लिए अमृता जो विनम्र और कमजोर है, कठिन था, ”तासपे कहती हैं।

इसे उसके और निर्देशक अनुभव सिन्हा के लिए एक कठिन चुनौती बताते हुए, तापेसी याद करते हैं कि कैसे एक ऑफ-द-कफ संवाद इस फिल्म को बनाने के लिए प्रेरित किया। “मुझे याद है कि मुल्क (2018) के प्रचार के दौरान, मैं अनुभव सर के साथ बातचीत कर रहा था और मैंने उनसे कहा था कि अगर कोई दिन है तो मैं किसी को फिल्म बनाने के लिए कह सकता हूं, यह घरेलू हिंसा के विषय पर होगा। यह मेरे लिए बहुत ही व्यक्तिगत है और मैं यह नहीं समझा सकता … “

सिन्हा ने अनुच्छेद 15 (2019) की कैप्चरिंग पूरी करने के तुरंत बाद, उन्होंने तापेसी को स्क्रिप्ट दी और उन्होंने उसे लिया।

Thappad Movie Download का कहना है कि उन्होंने सचेत रूप से फिल्म को घरेलू हिंसा की भारी खुराक से बचा लिया है। “हम जानबूझकर इसे अत्यधिक घरेलू हिंसा वाली फिल्म बनाने से बचते हैं क्योंकि तब लोग इसके साथ डिस्कनेक्ट करने की कोशिश कर सकते हैं,” ये हमरे घर पे नहीं गरम है। ये हम उच्च मध्यवर्गीय शिक्षित लोगो के घर पे नहीं हो रहा है ‘ होटा सब घर में है और इसलिए इसे जानबूझकर इस तरह रखा गया था, ”तासपे कहते हैं।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan vs Bhoot Part One फील्ड वर्कप्लेस 2 भी सीखें: आयुष्मान की फिल्म ने 20 करोड़ कमाए, विक्की के हॉरर ड्रामा ने 10.62 करोड़ रु।

अभिनेता, जिसने पिंक (2016), नाम शबाना (2017) और बिल्ला (2019) के लिए अपनी पिछली फिल्मों में हर समय मजबूत किरदार निभाए हैं, शेयर करते हैं कि फिल्म के लिए कैप्चर करते समय, उन्होंने कई मौकों पर “क्लस्ट्रोफोबिक” महसूस किया, और इसलिए, वह “चरित्र से बाहर आने के लिए बेताब” थी।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *